विराट कोहली ने दिया आईपीएल के सबसे तेज गेंदबाज को खास तोहफा- आईपीएल 2021 लीग का 52वा मुकाबला Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore के बीचखेला गया। SRH ने RCB को को 4 रन से हरा दिया है। अब सभी टीमों के 13-13 मैच पुरे हो गए है। अगर बात करे प्लेऑफ की तो तीन टीमें पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है जो है – दिल्ली कैपिटल्स (20 अंक), चेन्नई सुपर किंग्स (18 अंक) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (16 अंक)। अभी भी प्लेऑफ में जाने वाली चौथी टीम का पता नहीं चला है। केकेआर और मुंबई इंडियंस 12-12 अंको के साथ नंबर चार और पांच पर कायम है। मुंबई को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अगला मैच बहुत अंतर से जितना होगा। क्योकि कोलकाता की रन रेट मुंबई से ज्यादा है केकेआर का चांस अधिक है।

बुधवार हुए मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाये, जिसके बदले में RCB 137 रन ही बना सकी। मैच में हैदराबाद के युवा तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने आईपीएल में इतिहास रचते हुए सबसे तेज गेंद फेंकी। मैच में भारतीय कप्तान Virat Kohli से उन्हें गिफ्ट भी मिला जिसे लेकर वह काफी खुश नजर आये।

IPL 2021 Updated point Table 

IPL के सबसे तेज गेंदबाज को मिला कप्तान कोहली से खास तोहफा

RCB के कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद गिफ्ट के रूप में उनकी जर्सी पर साइन किया और मलिक की तरीफ करते हुए कहा किऐसे खिलाडी पर ध्यान देने कि जरूरत है। उमरान मलिक ने 153 KMPH की स्पीड से गेंद डालकर सभी को हैरान कर दिया।

October 7, 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *